17 Face Natural Rudraksh, 4.22 Gram, 29.54 MM. Collector Size, Origine-Nepal

165,412.50185,262.00 (-11%)

1 in stock

Natural 17 Mukhi Rudraksh

Origine  – Nepal

Weight  –  4.22 Gram

Size      –  Collector Size (29.54X22.87X17.54 mm)

Test Report – IGL With X-Ray Film

SELECT PENDANT

Product price: 165,412.50
Total options:
Order total:
Compare

शास्त्र के अनुसार

॥ जॐ विश्वरूपाय विद्महे विश्वकर्मणे धीमहि तन्नो परब्रह्म प्रचोदयात् ||

विश्वकर्मा उस रचनात्मक शक्ति के देवता हैं जो ब्रह्मांड को एक साथ रखती है और ब्रह्मांड के निर्माता, वास्तुकार और दिव्य इंजीनियर हैं। भगवान विश्वकर्मा एक दिव्य वास्तुकार हैं जो कई दिव्य साम्राज्यों और हथियारों के रहस्यमय निर्माता हैं। वह रचनात्मकता और भव्यता के साथ शिल्पकला में माहिर हैं। शास्त्रों में कहा गया है कि यह रुद्राक्ष पहनने वाले को कम समय में ही धनवान बना सकता है। ग्रंथों के अनुसार इसे पहनने वाले को अचानक धन और उच्च आध्यात्मिक शक्तियां प्राप्त होती हैं। यह धन अप्रत्याशित स्रोतों या घटना से आ सकता है। यह एक अप्रत्याशित विरासत हो सकती है, इक्विटी या म्यूचुअल फंड की कीमत में अचानक वृद्धि, मौजूदा संपत्ति के मूल्य में वृद्धि, या अवसरों के खेल के माध्यम से जहां भाग्य आपका साथ देता है। कात्यायनी तंत्र के अनुसार 17 मुखी रुद्राक्ष स्वयं देवी कात्यायनी हैं। यह रुद्राक्ष चारों सिद्धियों को प्रदान करता है। पहनने वाले को धर्म, अर्थ, काम और मोक्ष का अनुभव होता है। इस प्रकार 17 मुखी रुद्राक्ष पर इन दोनों दिव्य शक्तियों की कृपा है।

17 मुखी रुद्राक्ष पहनने के फायदे

सामान्य लाभ:

ऐसा कहा जाता है कि यह आध्यात्मिक शक्तियों को बढ़ाता है। अचल संपत्ति/अचल संपत्तियों के मूल्य में अचानक वृद्धि, स्टॉक और इक्विटी के मूल्य में वृद्धि, संपत्ति की विरासत में अप्रत्याशित रूप से वृद्धि का अनुभव हो सकता है। संभावनाओं के खेल में रुचि रखने वालों के लिए भाग्य धन की वर्षा करेगा।

आध्यात्मिक लाभ:

ग्रंथों के अनुसार, यह मनका किसी व्यक्ति को अपने भाग्य का स्वामी बनने के लिए रचनात्मक रूप से तैयार करने में सक्षम है। वह अपने भाग्य का मालिक बनने और उस पर शासन करने के लिए अपनी आत्मा का कप्तान बन जाता है। यह वह मनका है जो संकट का सामना करते समय पहनने वाले का मार्गदर्शन करने के लिए सही रास्ते पर प्रकाश डालता है। अंतर्ज्ञान, टेलीपैथी और रचनात्मक बुद्धि को बढ़ाया जाता है। यह पिछले कर्म बंधनों को नष्ट करने के लिए जाना जाता है जिससे मानव अस्तित्व कर्म बंधन और मृत्यु के भय से मुक्त हो जाता है।

स्वास्थ्य लाभ:

यह रुद्राक्ष हड्डियों और नसों के लिए बेहद फायदेमंद माना जाता है। 17 मुखी रुद्राक्ष का दूसरा नाम महामृत्युंजय है। यही कारण है कि 1 से 17 मुखी तक बनी रुद्राक्ष माला को महामृत्युंजय माला कहा जाता है।

See It Styled On Instagram

    No access token

Main Menu